ये मोदी जी हैं, इन्हें सवाल सुनना पसंद नही है : भूपेश बघेल

अंबिकापुर, 3 अप्रैल 2019। सांसद प्रत्याशी खेलसाय सिंह के नामांकन दाखिल कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और मौजुदा प्रधानमंत्री तथा बीजेपी के सबसे प्रमुख चेहरे पर जमकर बरसे।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा-
“ ये मोदी जी हैं, इन्हें सवाल सुनना पसंद नही है, सवाल पूछना अपराध है, अगर सवाल पूछना अपराध है तो समझ लें मैं भी अपराधी हूँ, अब तक का हर प्रधानमंत्री पत्रकार वार्ता करता था और देश की रीति नीति को लेकर सवाल का सामना और चर्चा करता था, ये मोदी जी हैं पाँच साल में एक पत्रकार वार्ता का सामना नही किया इन्होंने”
सीएम भूपेश ने सवालों की झडी लगा दी, उन्होने कहा
“पाँच साल बाद जनता के सामने रिपोर्ट कार्ड दूँगा. क्या हुआ युवाओं का रोज़गार .. काला धन क्या हुआ..किसानों का.. मज़दूरों का क्या हुआ..कहाँ है वादे .. सवाल तो है और सवाल पूछेंगे”
सीएम भूपेश बघेल ने चुटकी ली
“चायवाला बने तो ना केतली किसी ने देखी और ना कोई चाय पीया..फ़क़ीर बने तो दस लाख का सूट पहन लिया.. नाश्ते का मशरुम तक विदेश से आता है.. ऐसा फ़क़ीर है कि फ़क़ीर ही शर्मा जाए..अब चौकीदार बने है तो ऐसे चौकीदार कि सब चोर भाग गए.. “
जब सीएम भूपेश बघेल ने चौकीदार का जिक्र छेड़ा तो उनके बाण डॉ रमन पर भी छूटे, उन्होने कहा
“डॉ रमन भी चौकीदार बन गए हैं, ऐसा जिसकी मैडम का नाम नान घोटाले में आया, जिसका दामाद फ़रार है”
सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस के घोषणापत्र का जिक्र किया और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे जीत का वही आँकड़ा बरक़रार रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सब्सक्राइब ' गंभीर समाचार ' न्यूज़लेटर